क्या Shiba inu coin से Bitcoin की जैसे अमीर बना जा सकता है और इसे भारत में कैसे खरीदा जा सकता है Cryptocurrency News

Bitcoin price, Bitcoin news, Cryptocurrency,Shiba inu coin,Dogecoin, ethereum news,Shiba inu news, Shiba inu price

Shiba inu एक meme coin है। अगर वर्तमान में बात की जाए तो यह बिटकॉइन, एथेरियम के जैसे ही पॉपुलर हो गई है जिसका कारण है shiba inu ki community। Shiba inu coin हर सोशल मीडिया पर फैमस हो गया है और इंडिया में shiba inu का क्रैज कुछ ज्यादा ही है।
Shiba inu


Shiba inu से अभी वर्तमान में बहुत से लोग अमीर बन चुके है और बहुत से लोगो ने यह सोच कर इन्वेस्टमेंट कर रखा है कि आने वाले 5 साल में यह हमे भी अमीर बना देगा।

जिस तरह से shiba inu coin की community और लोगो का क्रेज है उससे लगता है आने वाले टाइम में shiba inu बहुत ग्रोथ करने वाला है। 


Download Wazirx app - Click Here


Download upstox app - Click Here

Shiba inu की ग्रोथ का सबसे बड़ा कारण Elon Musk का ट्वीट होता है। अक्सर देखा गया है जब भी Elon Musk का ट्वीट आता है तो shiba inu की प्राइस increase होने लग जाती है।Elon Musk के ट्वीट के कारण ही कुछ दिनों पहले shiba inu की प्राइस में जबरदस्त उछाल आया था और cryptocurrency में टॉप 20 currency में बाजी मार ली थी।

लेकिन इस बार Elon musk के नेगेटिव ट्वीट की वजह से पहले तो इसमें गिरावट हुई लेकिन इसके बाद तो जैसे shiba inu ki प्राइस रॉकेट की तरह बड़ने लग गई।

Coinmarketcap वेबसाइट के हिसाब से shiba inu की Rank में जबरदस्त उछाल आया है। दिनाक 28 oct 2021 time 9.15 am पर टॉप cryptocurrency में Shiba inu की Rank 7 पर पहुंच चुकी है।जहा कल तक इसकी रैंक 11 थी।

आज यह रैंक के हिसाब से Doge coin ko भी पीछे छोड़ चुका है।इसके साथ ही usd, polkadot,XRP जैसी cryptocurrency को भी पीछे छोड़ चुका है।

अगर यह shiba inu coin इसी तरह पुरे वर्ल्ड में चर्चा में रहा तो आने वाले टाइम में बिटकॉइन के साथ या टॉप पर नजर आ सकता है।

आप भी इसमें अपनी पॉकेट मनी का कुछ हिस्सा इन्वेस्ट कर सकते हैं।

इंडिया में shiba inu को खरीदने के लिए Wazirx app सबसे बेस्ट है क्युकी यह एक इंडियन ऐप है।

WazirX

Wazirx app Download Link- Click here

в